You are currently viewing निशांत और संदीप निज्जर को मिली कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग की जिम्मेदारी, पंजाब कांग्रेस कमेटी ने नियुक्त किया अध्यक्ष

निशांत और संदीप निज्जर को मिली कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग की जिम्मेदारी, पंजाब कांग्रेस कमेटी ने नियुक्त किया अध्यक्ष

जालंधर: आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एआईसीसी सोशल मीडिया विभाग और पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के जिला और राज्य स्तर पर सोशल मीडिया विभाग के पदाधिकारियों की सूची जारी की गई है जो डिजिटल स्पेस में कांग्रेस की मौजूदगी को और मजबूत करेगी। राज्य स्तर पर एक महासचिव समेत 12 सचिवों की नियुक्ति की गई है और प्रत्येक जिले के लिए जिलाध्यक्ष भी नियुक्त किए गए हैं। निशांत घई को जालंधर सिटी युनिट का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है जबकि संदीप निज्जर ग्रामीण यूनिट के अध्यक्ष बनाए गए हैं।

निशांत घई जालंधर कांग्रेस के सचिव और महासचिव पद पर काम कर चुके हैं। वह इंटरनेट मीडिया के जिला प्रधान के सलाहकार भी रहे हैं। इंटरनेट मीडिया सेल में ही पंजाब में सचिव और कार्यकारिणी सदस्य के रूप में भी सेवाएं देते रहे हैं। लोकसभा चुनाव 2019 में जालंधर से सांसद चौधरी संतोख सिंह के कोआर्डिनेटर की जिम्मेदारी भी निभाई थी। निशांत घई लंबे समय से कांग्रेस के लिए काम कर रहे हैं और इंटरनेट मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं।

निशांत घई ने नियुक्ति पर पार्टी हाईकमान का आभार जताया है और कहा है कि वह जालंधर शहर के सभी विधानसभा हलकों के पार्टी उम्मीदवारों के प्रचार को इंटरनेट मीडिया पर प्रभावशाली बनाएंगे। जल्द ही जालंधर की टीम भी घोषित कर दी जाएगी और सभी को जिम्मेदारियां दी जाएंगी।

Nishant and Sandeep Nijjar got the responsibility of Congress Social Media Department, Punjab Congress Committee appointed President