You are currently viewing लुधियाना में देर रात नशे में धुत्त बदमाशों ने मचाया हुड़दंग, महिलाओं से मारपीट, जमकर चले लात-घूसे

लुधियाना में देर रात नशे में धुत्त बदमाशों ने मचाया हुड़दंग, महिलाओं से मारपीट, जमकर चले लात-घूसे

लुधियाना: लुधियाना में बीती रात करीब साढ़ें बजे फिरोजपुर रोड स्थित मॉल में फिल्म देखने आए प्रदीप नामक युवक की नशे में धुत्त तीन युवकों से बहस हो गई। दरअसल वह प्रदीप के साथ आईं उसकी महिला साथियों के साथ फोटो लेने को कह रहे थे। जब प्रदीप ने इसका विरोध किया तो बात हाथापाई तक पहुंच गई। तीनों युवक मिलकर उक्त युवक को पीटने लगे।

झगड़ा इतना अधिक बढ़ गया कि एक युवक का सिर फट गया। जैसे ही महिलाएं युवक को बचाने गई तो महिलाओं के साथ भी उन तीनों युवकों की झड़प हो गई। मामला हाथ से निकलता देख सुरक्षा कर्मियों ने सराभा नगर की पुलिस ने इस बारे में सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों पक्षों को हिरासत में ले लिया और थाने ले आए।

थाना सराभा नगर में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। झगड़े की CCTV भी वायरल हुई है। इस मामले में ADCP अश्वनी गोटियाल ने कहा कि आरोपी तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया है। पीड़ित महिलाओं ने शिकायत दर्ज करवा दी है। मौके के CCTV कैमरे आदि चैक किये जा रहे है। मामले की जांच के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

Late night in Ludhiana, drunken miscreants created ruckus, assaulted women, kicked and punched fiercely