You are currently viewing जालंधर: बुक डिपो में आग लगाने आया आरोपी जिंदा जला, दूसरे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जालंधर: बुक डिपो में आग लगाने आया आरोपी जिंदा जला, दूसरे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जालंधर: आदमपुर के क्लॉक टॉवर के नजदीक स्थित कृष्णा बुक डिपो को जलाने के चक्कर में एक आरोपी खुद ही जिंदा जल गया जबकि एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी दुकान को आग के हवाले करने के बाद भागने की फिराक में थे कि इतने में एक आरोपी आग की चपेट में आ गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्त में ले लिया जो झुलस गया है, जबकि मृतक को सिविल अस्पताल भेज दिया है। एक आरोपी फिलहाल फरार है।

बताया जा रहा है कि दुकान मालिक ने दुकान को खाली करवाने के लिए ये साजिश रची। पुलिस जांच में पता चला है कि थाना आदमपुर के निकट ही स्थित कृष्णा बुक डिपू दुकान में किराएदार हैं। दुकान मालिक के साथ कृष्णा बुक डिपू के मालिक के दुकान खाली करवाने को लेकर विवाद चल रहा था।

बताया जा रहा है कि बीती रात दुकान मालिक ने कुछ लोगों को दुकान में आग लगाने के लिए भेजा। आधी रात 2-3 लोग मौके पर पहुंचे और बुक डिपू में आग लगा दी। आग अचानक भड़क गई और आग लगाने पहुंचा एक युवक बुरी तरह से झुलस गया, जिसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके से एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

पुलिस के अनुसार, दुकान मे आग लगाने वाले तीनों युवक जालंधर के बस्तीयात इलाके के हैं। एक आरोपी की मौत हो गई है तथा एक अस्पताल में है। जबकि एक आरोपी फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। झुलसे आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि उन्हें किसने भेजा था। इसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Jalandhar: The accused who came to set the book depot on fire burnt alive, the second accused was arrested by the police