You are currently viewing जालंधर में बंदूक की नोक पर लाखों की लूट. फ्लिपकार्ट के डिलिवरी प्वाइंट से लुटेरें लाखों रुपए लूटकर फरार.  सीसीटीवी व डीवीआर भी ले गए साथ

जालंधर में बंदूक की नोक पर लाखों की लूट. फ्लिपकार्ट के डिलिवरी प्वाइंट से लुटेरें लाखों रुपए लूटकर फरार. सीसीटीवी व डीवीआर भी ले गए साथ

जालंधर (PLN) : जालंधर में बड़ी लूट की वारदात हो गई है। लुधियाना में करोड़ों की लूट का मामला अभी सुलझा ही है कि जालंधर में एक और लूट हो गई है।

 लुधियाना में करोड़ों की लूट हुई थी जबकि जालंधर में बंदूक की नोक पर लाखों की लूट हो गई है। लुटेरे जाते-जाते लूट की जगह से सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर भी साथ ले गए हैं।


गुरुवार शाम जालंधर के इंडस्ट्रियल एरिया में फ्लिपकार्ट के डिलीवरी प्वाइंट पर बंदूक की नोक पर 3,50,000 की लूट होने की सूचना है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम तीन लुटेरे फ्लिपकार्ट के इंडस्ट्रियल एरिया स्थित डिलीवरी प्वाइंट पर अंदर घुसे और उन्होंने बंदूक की नोक पर 350000 की लूट को अंजाम दिया ।


वही जाते जाते हैं वह सीसीटीवी कैमरे सहित डीवीआर उठाकर भी ले गए। लुटेरे साथ ही वहां पर मौजूद कर्मचारियों के मोबाइल फोन भी छीन कर ले गए।


पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। देर रात तक कर्मचारियों के बयान कलमबद्ध किए गए।

इस बारे में जानकारी देते हुए एसीपी नार्थ दमन वीर सिंह ने बताया कि मौके पर मौजूद कर्मचारियों के अनुसार लुटेरों की संख्या लगभग 4 थी जिनमें से 3 अंदर घुसे व एक बाहर खड़ा रहा।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एसीपी नॉर्थ का कहना है कि अभी इस लूट की वारदात के बारे में कुछ भी कहना संभव नहीं है पर जल्द ही लुटेरों के सुराग मिलते ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।


वही आप को बता दें कि इस घटना से उद्यमियों में खासा रोष है, क्योंकि इसी इलाके में बड़ी औद्योगिक इकाइयां हैं। उन में डर का माहौल है।