You are currently viewing जालंधर पुलिस को बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में चूरा पोस्त समेत 3 ड्रग तस्कर गिरफ्तार

जालंधर पुलिस को बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में चूरा पोस्त समेत 3 ड्रग तस्कर गिरफ्तार

जालंधर: जिला देहात पुलिस ने नशीले पदार्थों के विरुद्ध शुरू किये गए अभियान के अंतर्गत तीन ड्रग स्मगलरों को भारी मात्रा में चूरा पोस्त सहित गिरफ्तार किया है। एसएसपी नवीन सिंगला ने कहा कि डरोली कलां में लगाए गए नाके के दौरान पुलिस ने एक बलेरो गाड़ी को संदेह के आधार पर रोक कर उसकी तलाशी ली तो उसमें से पाल्स्टिक के चार थैले बरामद हुए जिनमे हरेक में दस-दस किलो चूरा पोस्त थी।

पुलिस ने चूरा पोस्त के साथ-साथ बलेरो में सवार दोनों व्यक्तियों मलकीत सिंह पुत्र जागीर सिंह वासी तलवंडी बूटियां थाना शाहकोट और साहिल सिंह पुत्र बलवंत सिंह वासी कठुआ, जम्मू को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान मलकीत सिंह ने पुलिस को बताया कि वह हिमाचल के किसी ड्राइवर से चूरा पोस्त खरीद कर लाता है। उसने यह भी बताया कि साहिल को उसने दस हज़ार रूपये महीने की पगार पर बलेरो का ड्राइवर रखा हुआ है।

मलकीत द्वारा किये गए खुलासे के आधार पर कि उसने आदमपुर के रॉयल ढाबे के पास एक कार में दो थैले चूरा पोस्त के रखे हुए हैं, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। इसके अलावा शाहकोट के गाँव काकर कलां के अर्शदीप को गिरफ्तार कर उससे आठ किलो चूरा पोस्त बरामद की है। इसके बारे में भी मलकीत ने ही पुलिस को पूछताछ के दौरान जानकारी दी थी, कि छे सात दिन पहले वह उसे 20 किलो चूरा पोस्त सप्लाई करके आया था। अर्शदीप ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह मलकीत से चूरा पोस्त खरीद कर छोटी छोटी पुडिय़ों में गाँवों में बेचने का काम करता है।