You are currently viewing नव विवाहिता को छोड़ कनाडा भाग रहा था पति, पुलिस ने एयरपोर्ट से दबोचा

नव विवाहिता को छोड़ कनाडा भाग रहा था पति, पुलिस ने एयरपोर्ट से दबोचा

सिरसा: हरियाणा में यहां की न्यू हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में रहने वाली एक नव विवाहिता को छोड़ कर कनाडा भागने की काेशिश कर रहे पति को सिरसा पुलिस ने आज दिल्ली हवाईअड्डे से दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी साहिल के खिलाफ सिरसा सिविल लाईन थाने में धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। सिरसा पुलिस अधीक्षक अर्पित जैन खुद इस मामले की निगरानी कर रहे थे।

थाना प्रभारी रामनिवास ने मीडिया को बताया कि पुलिस टीम ने पीछा कर 10 घंटे में ही आरोपी साहिल खुराना को दिल्ली हवाईअड्डे से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने साहिल और उसके परिजनों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। आरोप है कि इन्हाेंने विवाहिता के साथ धोखाधड़ी की। वहीं पीड़िता ने कहा कि वह स्वयं बीटेक सॉफ्फटवेयर इंजीनियर है। उसे छह माह पहले पता चला कि साहिल क नाडा में नौकरी करता है और वहां का स्थायी निवासी है। इसके बाद साहिल से उसकी लगातार बातचीत होती रही और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। इस फैसले से उसने परिजनों को भी अवगत कराया और बाद में कोर्ट में शादी कर ली। शादी के कुछ समय बाद साहिल ने पत्नी से कहा कि वह अपने माता-पिता से 30 लाख रुपये का इंतज़ाम करा दे।

साहिल की मांग पर पीड़िता को कुछ शक हो गया और उसने 30 लाख रुपये लाने से इंनकार कर दिया। इसके बाद साहिल ने अपना मोबाइल बंद कर दिया। वहीं पीड़िता को पता चला कि साहिल उसे छोड़ कर कनाडा भाग रहा है। पीड़िता और परिजनों ने पुलिस अधीक्षक को सारी बात बताई जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाते हुए साहित को हवाईअड्डे से दबोच लिया और सिरसा ले आई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Husband was running to Canada leaving the newly married, police caught from the airport