You are currently viewing Innocent Hearts में बोर्ड परीक्षाओं में शुभ- कामनाओं हेतु हवन यज्ञ आयोजित

Innocent Hearts में बोर्ड परीक्षाओं में शुभ- कामनाओं हेतु हवन यज्ञ आयोजित

जालंधर (अमन बग्गा): इनोसेंट हार्ट्स ग्रीन मॉडल टाउन, लोहारां व रॉयल वर्ल्ड में 2019 -20 की बोर्ड- प्रकिशा में बैठने वाले विद्यार्थियों को शुभकामनाएँ देने हेतु हवन- यज्ञ का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बोर्ड परीक्षा में बैठने वाले बच्चे तथा उन्हें पढ़ाने वाले सभी वरिष्ठ अध्यापक शामिल थे। स्टाफ के सदस्यों के साथ- साथ एग्जीक्यूटिव डयरैक्टर ऑफ स्कूल्ज श्रीमती शैली बौरी, एग्जीक्यूटिव डयरैक्टर ऑफ कॉलेजिज श्रीमती आराधना बौरी, प्रोफेसर शर्मा, ग्रीन मॉडल टाउन प्रिंसिपल श्री राजीव पालीवाल, लोहरा प्रिंसिपल शालू सहगल, रॉयल वर्ल्ड प्रिंसिपल श्रीमती मीनाक्षी शर्मा,वाईस प्रिंसिपल श्रीमती शर्मीला नाकरा ने यज्ञ में आहुतियाँ डालीं।

बौरी मैमोरियल एजुकेशनल व मैडिकल ट्रस्ट के तहत चलाए जा रहे ‘ दिशा ‘ काऊंसलिंग सैल के अंतर्गत इनोसेंट हर्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स की टीम ने बच्चों की काऊंसलिंग की तथा करियर का सही चुनाव करने के लिए विभिन्न राह बताए। बच्चों ने उनसे बहुत से प्रश्न पूछे जिनका जवाब बखूबी मिला। ट्रस्ट की तरफ से बच्चों के लिए समय – समय पर काऊंसलिंग के प्रावधान किए जाते हैं ताकि भविषय के लिए उनका सही मार्गदर्शन हो। इसके अतिरिक्त बच्चों को पढ़ने के लिए टाइम मैनेजमेंट सिखाई गई, परीक्षाओं से होने वाले तनाव से बचने के लिए उन्हें टिप्स दिए गए।

इस अवसर पर उन्हें एडमिट कार्ड दिए गए । एग्जीक्यूटिव डयरैक्टर श्रीमती शैली बौरी ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें अच्छे अंको से परीक्षा उत्तीर्ण करने की शुभकामनाएँ दी। प्रिंसिपल,वाईस प्रिंसिपल व स्टाफ के सभी सदस्यों ने बच्चों को आशीर्वाद दिया तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।