You are currently viewing BCCI और चयनकर्ताओं पर फिर फूटा हरभजन सिंह का गुस्सा, इन दो खिलाड़ियों को शामिल नहीं करने पर जमकर लगाई लताड़

BCCI और चयनकर्ताओं पर फिर फूटा हरभजन सिंह का गुस्सा, इन दो खिलाड़ियों को शामिल नहीं करने पर जमकर लगाई लताड़

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए हुए टीम इंडिया के चयन से हरभजन नाखुश दिख रहे हैं। भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने शानदार प्रदर्शन के बावजूद शेल्डन जैक्सन और मनदीप सिंह को नजरअंदाज किए जाने पर इंडियन सिलेक्शन कमिटी को जमकर लताड़ा है। भारतीय सिलेक्टर्स ने मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए भारत की टी-20 टीम और दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारत ‘ए’ टीम की घोषणा की, लेकिन इन दोनों में ही शेल्डन और मनदीप का नाम गायब था। हरभजन ने यहां शेल्डन के रणजी ट्रॉफी में बनाए रनों पर जोर दिया और कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि इस बल्लेबाज को अब आगे क्या करना चाहिए, जिससे कि वह भारतीय टीम में चुना जाए।

उन्होंने टीम सिलेक्शन के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, ”शेल्डन ने रणजी ट्रॉफी के 2018/19 सीजन में 854 और 2019/20 के सीजन में 809 रन बनाए और उनकी टीम चैम्पियन भी बनी। इसके अलावा इस साल भी उनकी फॉर्म अच्छी रही, लेकिन इसके बावजूद उन्हें इंडिया ‘ए’ की टीम में नहीं चुना गया है। क्या सिलेक्टर्स बता सकते हैं कि उन्हें भारत के लिए खेलने के लिए स्कोर बनाने के अलावा और क्या करने की जरूरत है।”

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम में हरभजन संग ड्रेसिंग रूम शेयर कर चुके जैक्सन का बल्ला इस समय खेले जा रहे सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में भी जमकर बोल रहा है। अब तक उन्होंने तीन मैचों में तीन फिफ्टी जड़ दी हैं। हरभजन यहीं नहीं रुके और मनदीप सिंह का समर्थन करते हुए सिलेक्टर्स से उनके घरेलू मैच देखने के लिए कहा। हरभजन ने दूसरे ट्वीट में कहा, ”एक और बेहतरीन खिलाड़ी, जिसे मेहनत का फल नहीं मिला। टी-20 टीम तो दूर, उन्हें इंडिया ‘ए’ टीम में भी जगह नहीं मिली।”

Harbhajan Singh’s anger erupted again on BCCI and selectors, fiercely criticized for not including these two players