You are currently viewing सरकार की चिंता बढ़ी: मोहाली में दो तब्लीगी जमाती मिले कोरोना पॉजिटिव, पंजाब में संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 53

सरकार की चिंता बढ़ी: मोहाली में दो तब्लीगी जमाती मिले कोरोना पॉजिटिव, पंजाब में संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 53

चंडीगढ़: पंजाब में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी होती चली जा रही है जिसने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। शुक्रवार को माेहाली में निजामुद्दीन से लौटे दो तब्‍लीगी जमातियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इससे पहले लुधियाना में एक 69 वर्षीय सुरिंदर कौर नाम की महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है जिसका फोर्टिस अस्पताल में उपचार जारी है। इसके साथ ही राज्‍य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्‍या 50 से बढ़कर 53 पहुंच गई है। पंजाब में अब तक पांच कोरोना मरीजों की मौत हो गई है। चंडीगढ़ में अब तक 18 पाॅजिटिव मरीज मिले हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को मोहाली के सेक्टर-68 और मौली बैदवान के दो लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की प‍ुष्टि हुई। जिले के डीसी गिरिश दयालन ने बताया कि कुल 48 सैंपल लिए गए थे। जांच में 45 लोगों में से दो को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया। तीन की रिपोर्ट का इंतजार है। पॉजिटिव आए लोगों के संपर्क में आए लोगों को ट्रेस कर लिया गया है और उन्हें आइसोलेट किया जा चुका है।