You are currently viewing विरोध के बावजूद ‘आदिपुरुष’ की कमाई में बढ़ोतरी, तीन दिन में बना डाला रिकॉर्ड

विरोध के बावजूद ‘आदिपुरुष’ की कमाई में बढ़ोतरी, तीन दिन में बना डाला रिकॉर्ड

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ के तीसरे दिन की कमाई का शुरुआती आंकड़ा सामने आ गया है। ‘आदिपुरुष’ के सीन्स और डायलॉग्स पर हो रहे विवाद के बावजूद रविवार के दिन फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिला है। फिल्म ने शनिवार के मुकाबले रविवार के दिन 2.68 फीसदी ज्यादा कमाई की है। आइए जानते हैं, फिल्म के तीसरे दिन की कमाई के साथ-साथ फिल्म के वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में।

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, पहले दिन फिल्म ने 86.75 करोड़ रुपये की कमाई की। फिर फिल्म को मिल रहे नेगेटिव रिव्यू की वजह से फिल्म की कमाई में 24.78 फीसदी की गिरावट आई और फिल्म ने दूसरे दिन 65.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया। हालांकि, विरोध के बावजूद तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में उछाल आया और फिल्म ने 67 करोड़ रुपये की कमाई की है। इन शुरुआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने तीन दिन में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 219 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

बता दें, शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। हालांकि, ‘आदिपुरुष’ ने आते साथ ही ‘पठान’ का ये रिकॉर्ड तोड़ दिया है। एक तरफ जहां, ‘पठान’ ने शुरुआती तीन दिनों में 166.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं दूसरी तरफ, ‘आदिपुरुष’ ने शुरुआती तीन दिनों में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

Despite opposition, the earnings of ‘Adipurush’ increased, made a record in three days