You are currently viewing जालंधर में फ्री बस सेवा के लिए आधार कार्ड मांगने पर कंडक्टर की पिटाई, 2 महिलाओं समेत 8 के खिलाफ मामला दर्ज

जालंधर में फ्री बस सेवा के लिए आधार कार्ड मांगने पर कंडक्टर की पिटाई, 2 महिलाओं समेत 8 के खिलाफ मामला दर्ज

जालंधर: जिले में एक रोडवेज बस कंडक्टर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। दरअसल, उसने बस में सवार एक नाबालिग बच्ची से आधार कार्ड की ऑरिजनल कॉपी मांगी जिसके बाद उसके परिजन भड़क गए और कंडक्टर की पिटाई कर दी। इस दौरान बस में तोड़फोड़ करने की कोशिश भी गई।

जानकारी के अनुसार, मोगा के जीदड़ा निवासी रोडवेज कंडक्टर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि 16 जून को वह बस लेकर नकोदर से जगराओं की तरफ जा रहा था। नकोदर में उनकी बस में एक महिला, एक युवती और बच्ची के साथ बस में चढ़ी। गुरप्रीत ने उनसे आधार कार्ड दिखाने को कहा, लेकिन दोनों महिलाओं के पास आधार कार्ड की फोटो कापी ही थी और बच्ची के पास आधार कार्ड नहीं था। गुरप्रीत ने जब उन लोगों से कहा कि आधार कार्ड की फोटो कापी के आधार पर टिकट माफ नहीं हो सकती तो दोनों महिलाएं बहस करने लगी। गुरप्रीत ने तीनों का महितपुर तक का टिकट काट दिया।

इसके बाद महिलाएं महितपुर में उतर गईं। गुरप्रीत जब बस का दूसरा चक्कर लगाने के लिए जगराओं से रवाना हुआ तो तीन बजे के करीब जब बस मुहेमा पिंड के पास पहुंची तो कुछ लोगों ने बस को रुकवाया और दातर और तलवारों से कंडक्टर और ड्राइवर पर हमला कर दिया। ड्राइवर ने बस भगाने की कोशिश की तो आरोपी बस से कूदकर फरार हो गए। शिकायत की जांच करने के बाद पुलिस ने महितपुर की अमनप्रीत कौर और शाहकोट की राजबीर कौर के साथ-साथ 6 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Conductor thrashed for asking for Aadhar card for free bus service in Jalandhar, case registered against 8 including 2 women