You are currently viewing किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद चली गोलियां, गैंगस्टर सुक्खा बाड़ेवालिया को उसके साथी ने ही उतारा मौत के घाट

किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद चली गोलियां, गैंगस्टर सुक्खा बाड़ेवालिया को उसके साथी ने ही उतारा मौत के घाट

लुधियाना: लुधियाना के हैबोवाल इलाके के जोगिंद्र नगर में गैंगस्टर सुक्खा बाड़ेवालिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस वारदात को बीते दिन अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि सुक्खा बाड़ेवालिया अपने गैंग के ही एक साथी के घर पर बैठा हुआ था। इसी दौरान आपसी विवाद के बाद साथियों ने ही गोलियां बरसाकर सुक्खा की जान ले ली। फायरिंग में सुक्खा के गैंग का एक साथी भी घायल है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना उस समय हुई जब बब्बू और सुक्खा बाड़ेवालिया, रोहित के घर की छत पर बैठे थे। तीनों में कहासुनी हो गई, जिसके बाद बब्बू ने फायरिंग कर दी। सुक्खा बाड़ेवालिया की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गोली लगने से रोहित गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद से बब्बू फरार है। गोली लगने के तुरंत बाद सुक्खा बाड़ेवालिया को दयानंद मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था। सुखा बरेवालिया कई बार जेल भी जा चुका था। सुक्खा बाड़ेवालिया पर 23 केस विभिन्न थानों में दर्ज थे। कई मामलों में उसे वांटेड का टैग भी मिल चुका है। लुधियाना पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज के जरिए वारदात की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। साथ ही बाड़ेवालिया की हत्या की आरोपी की तलाश कर रही है।

Bullets fired after an argument over something gangster Sukkha Badewalia was killed by his accomplice