You are currently viewing फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा सदमा, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा सदमा, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

मुंबई: बॉलीवुड से एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। जाने-माने एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक (67) का गुरुवार तड़के निधन हो गया। उनके काफी करीबी दोस्त अनुपम खेर ने इसकी जानकारी देते हुए लिखा है कि 45 साल की दोस्ती पर आज पूर्ण विराम लग गया। सतीश के बिना जिंदगी फिर कभी पहले की तरह नहीं रहेगी।

अनुपम खेर ने अपने दोस्त को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, ‘जानता हूं मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है!पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूँगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम । सतीश, तुम्हारे बिना जिंदगी फिर कभी पहले जैसी नहीं रहेगी।ओम् शांति!’

बता दें कि 13 अप्रैल 1956 हरियाणा के महेंद्रगढ़ में पैदा हुए सतीश कौशिक ने अपने एक्टिंग करियर का डेब्यू 1983 में आई ‘जाने भी दो यारों’ फिल्म से किया था। इसके बाद उन्होंने करीब 100 से अधिक फिल्मों में काम किया। साल 1993 में ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ से उन्होंने फिल्म डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा और करीब डेढ़ दर्जन फिल्मों का निर्देशन किया। सतीश कौशिक ने हर जॉनर में काम किया, लेकिन उनकी कॉमेडी का कोई तोड़ नहीं था।

Big shock to the film industry this famous actor said goodbye to the world