You are currently viewing खेल के मैदान में बड़ी घटनाः फील्डर के मुंह पर लगी तेज रफ्तार गेंद, स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा अस्पताल

खेल के मैदान में बड़ी घटनाः फील्डर के मुंह पर लगी तेज रफ्तार गेंद, स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा अस्पताल

नई दिल्ली (PLN-Punjab Live News) गाल में क्रिकेट मैदान में वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच में श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। मैच के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ और वेस्टइंडीज के एक खिलाड़ी के हेलमेट पर तेज गति से गेंद लगी। गेंद लगने से कैरेबियाई खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर लेकर जाना पड़ा और एंबुलेंस के जरिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल खिलाड़ी का नाम जेरेमी सोलोजानो है, जोकि अपना डेब्यू मैच खेल रहा था, लेकिन अपने डेब्यू मैच में ही उसे मैदान से सीधा अस्पताल जाना पड़ा। दरअसल, श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने बल्लेबाज कर रहे थे और जेरेमी सोलोजानो फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहा था।

इस दौरान एक गेंद उसके हेलमेट के ग्रिल पर लगी, जिसके बाद वो मैदान में ही गिर गया, तुरंत मेडिकल स्टाफ उन्हें मैदान से बाहर ले गए। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर बताया कि चोट का स्कैन किया गया है, उसकी रिपोर्ट में उसकी गंभीरता का पता लगेगा।

Big incident in the playground speeding ball hit the fielder mouth had to be taken to the hospital on a stretcher