You are currently viewing मशहूर Kulhad Pizza कपल को एक और बड़ा झटका

मशहूर Kulhad Pizza कपल को एक और बड़ा झटका

जालंधर: जालंधर के मशहूर Kulhad Pizza कपल की आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के मामले में गिरफ्तार की गई एक लड़की को जमानत मिल गई है।  अतिरिक्त सैशन जज तरनतारन सिंह बिंदरा की अदालत द्वारा एक दंपति कुलड़ पिज़्ज़ा की वीडियो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार तनीषा वर्मा द्वारा अपने वकील के माध्यम से लगाई गई जमानत की अर्जी पर दोनों पक्षों की बहस सुनने के उपरांत अदालत ने उसकी जमानत की अर्जी को मंजूर कर लिया है। उल्लेखनीय है कि 20-9-2023 को उसके विरुद्ध थाना पुलिस डिवीजन नंबर 4 में शिकायतकर्त्ता द्वारा केस दर्ज करवाने के बाद गिरफ्तार किया गया था।


वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित व्यक्ति ने फेसबुक पर लाइव होकर मदद की गुहार लगाई थी। भावुक होते हुए पीड़ित व्यक्ति ने ब्लैकमेलर द्वारा की गई चैट को सार्वजनिक कर कई बड़े खुलासे किए थी। हाथ जोड़ कर लोगों से निवेदन भी किया था कि आपके साथ की जरूरत है। इस वीडियो को डिलीट किया जाए और ना ही शेयर किया जाए। इसस पहेल भी पीड़ित व्यक्ति ने फेसबुक के माध्यम से सोशल मीडिया पर सफाई पेश करते हुए कहा था कि उसकी और उसकी पत्नी की यह एक फेक वीडियो है जोकि उन्हें ब्लैकमेल करने के उद्देश्य से ए.आई. (आर्टिफिशियल इंटैलीजैंस) के जरिए उनके चेहरे बदलकर वायरल की जा रही है।

IELTS, 5 Bands के साथ Canada जाने के लिए इन नंबरों पर Call करें। 0181–5044888, 0172–5219200

जिक्रयोग्य है कि शहर का मशहूर कपल सोशल मीडिया पर कई माह पहले गन कल्चर को प्रमोट करने को लेकर विवादों में फंसा था, जिसके बाद पुलिस के पास कपल के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी। इस मामले में कपल द्वारा पुलिस को बयान दिए गए थे कि सोशल मीडिया पर जो गन लेकर उन्होंने वीडियो शेयर की थी, वह खिलौने की गन थी, जिसके बाद इस मामले में कपल का समझौता हो गया था।