You are currently viewing ‘दंगल गर्ल’ के बाद सिनेमा जगत से फिर बुरी खबर! 59 साल की उम्र में इस मशहूर अभिनेता की हार्ट अटैक से मौत

‘दंगल गर्ल’ के बाद सिनेमा जगत से फिर बुरी खबर! 59 साल की उम्र में इस मशहूर अभिनेता की हार्ट अटैक से मौत

मुंबई: पिछले कुछ सालों में इंडस्ट्री में अपना रुतबा कायम रखने वाले ऋतुराज सिंह का कल रात को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। एक्टर केवल 59 वर्ष के थे और पेट संबंधित समस्याओं से जूझ रहे थे। ये खबर उनके करीबियों और फैंस के लिए एक बड़े झटके के रूप में सामने आई है।

अभिनेता ऋतुराज जो अग्नाशय की किसी बीमारी से पीड़ित थे और अस्पताल में भर्ती थे, हाल ही में कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया।

Rituraj Singh Died: नहीं रहे 'अनुपमा' फेम एक्टर ऋतुराज सिंह, कार्डियक अरेस्ट के बाद हुआ निधन - famous tv actor rituraj singh passed away at 59 age due to cardiac arrest tmovf - AajTak

करीबी लोगों ने उनके आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया है और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उनके अच्छे दोस्त रहे अमित बहल ने इस खबर की पुष्टि की और इस पर दुख व्यक्त किया।

इससे पहले दंगल फिल्म में आमिर खान की छोटी बेटी का किरदार निभाने वाली 19 वर्षीय सुहानी भटनागर का 16 फरवरी को निधन हो गया। वो डर्मेटोमायोसिटिस नामक एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित थी।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

After ‘Dangal Girl’ again bad news from the cinema world! This famous actor died of heart attack at the age of 59