You are currently viewing अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को मिली जमानत, जानें क्या है पूरा मामला

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को मिली जमानत, जानें क्या है पूरा मामला

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को रविवार रात बेंगलुरु के एक होटल में ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया गया था। टेस्ट कराए जाने के बाद जब सिद्धांत के शरीर में ड्रग्स की पुष्टि हुई तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

कपूर परिवार के लिए राहत की खबर ये है सिद्धांत को 24 घंटे के भीतर ही जमानत मिल गई है। उनके साथ 4 अन्य लोगों को भी जमानत पर छोड़ दिया गया है। डीसीपी ईस्ट बेंगलुरु भीमाशंकर गुलेड ने एक बयान जारी कर ये जानकारी दी है। हालांकि बुलाए जाने पर सिद्धांत समेत सभी को पुलिस स्टेशन आना पड़ेगा।

भीमाशंकर गुलेड ने बताया कि बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने मादक पदार्थ लिया था। उनकी खून की जांच रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई है। बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक रविवार रात एमजी रोड पर एक पॉश होटल में रेव पार्टी चल रही थी, जहां पुलिस ने छापेमारी की। इस पार्टी से सिद्धांत समेत चार लोगों को हिरासत में लिया गया। पार्टी में करीब 35 लोग मौजूद थे। हिरासत में लिए गए आरोपियों की खून जांच कराने पर ड्रग्स की पुष्टि के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली है।

Actress Shraddha Kapoor’s brother Siddhant gets bail, know what is the whole matter