You are currently viewing स्वामी मोहन दास मॉडल स्कूल में धूमधाम से मनाया गया 75वां गणतंत्र दिवस, पूजनीय गुरु मां, चेयरमैन और प्रिंसिपल ने छात्रों संग फहराया तिरंगा 

स्वामी मोहन दास मॉडल स्कूल में धूमधाम से मनाया गया 75वां गणतंत्र दिवस, पूजनीय गुरु मां, चेयरमैन और प्रिंसिपल ने छात्रों संग फहराया तिरंगा 

 

जालंधर: स्वामी मोहन दास मॉडल स्कूल में 75वां गणतंत्र दिवस धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके माननीय गुरु मां सोमा देवी जी ने चेयरमैन सर श्री लवनेंद्र वर्मा जी, स्कूल की मुख्याध्यपिका श्रीमती जतिंदर कौर मान और सभी शिक्षकों और छात्रों के साथ मिलकर तिरंगा झंडा फहराया। इस मौके टीम भावना और एकता का प्रदर्शन करने के लिए मार्च परेड का प्रदर्शन किया गया।

इस मौके ध्वजारोहण के बाद छात्रों द्वारा भाषण, कविता, देशभक्ति गीत और मातृभूमि को श्रद्धांजलि देने के लिए राष्ट्रगान गाया गया। राष्ट्रगान की गूंजती ध्वनि ने वातावरण को राष्ट्रीयता की भावना से भर दिया। देशभक्ति के गीतों को सुनकर बच्चों और शिक्षकों में देश भक्ति, देश प्रेम की भावना बढ़ गई।

इस अवसर पर, छात्रों में देशभक्ति की भावना को बढ़ावा देने और हमारे स्वतंत्रता संग्राम, संविधान और उसके मूल्यों के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए स्कूल में विभिन्न प्रतियोगिताऍं और गतिविधियों का आयोजन किया गया।

स्कूल की मुख्याध्यापिका जी ने भारतीय स्वतंत्रता संग्राम और भारत के संविधान के महत्व पर प्रकाश डालते हुए गणतंत्र दिवस के महत्व पर भाषण दिया। गुरु माँ जी ने सभी को प्रसाद और अपना आशीर्वाद दिया।