You are currently viewing पड़ोसी से झगड़ा होने पर महिला ने पुलिस मुलाजिम की ढाई साल की बच्ची को किया अगवा, गला घोंट मिट्‌टी में दबाया- मौत

पड़ोसी से झगड़ा होने पर महिला ने पुलिस मुलाजिम की ढाई साल की बच्ची को किया अगवा, गला घोंट मिट्‌टी में दबाया- मौत

लुधियाना (PLN- Punjab Live News) लुधियाना में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक महिला ने अपने पड़ोस में रहने वाले पुलिस मुलाजिम के साथ हुए झगड़े का बदला लेने के लिए पुलिस मुलाजिम की ढाई साल की बच्ची को अगवा कर लिया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद महिला ने शव को मिट्टी में दबा दिया ताकि किसी को कुछ पता न चल सके। परिवार ने काफी देर तक ढूंढा जब बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो महिला को बच्चे को साथ लेकर जाते हुए देखा गया। पुलिस ने महिला को काबू में करके सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूली।

मिली जानकारी के अनुसार शिमलापुरी क्वालिटी चौक के पास पंजाब पुलिस में हेड कांस्टेबल हरप्रीत सिंह रहता है। हरप्रीत सिंह ने बताया कि उसकी बेटी दोपहर 2:30 बजे घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान उसकी मां किसी काम के लिए घर के पास चली गई। कुछ देर बाद जब बाहर आकर देखा तो बच्ची घर के बाहर नहीं थी। उसने आस-पड़ोस में ढूंढा लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद उसने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पड़ोस में ही रहने वाले नीलम से पूछताछ की लेकिन उसने साफ इनकार कर दिया।

जब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो उसमें नीलम अपनी एक्टिवा पर बच्ची को लेकर जाती हुई दिखाई दी, जिसके बाद पुलिस ने नीलम से सख्ती की तो उसने हत्या के बात कबूली। नीलम ने बताया कि वह बच्ची को दुकान से टॉफी दिलाने का लालच देकर स्कूटी पर ले गई और जालंधर बाईपास पर जाकर उसका गला दबाया, जब बच्ची बेसुध हो गई तो उसने झाड़ियों के बीच गड्ढा खोदकर उसमें उसे दबा दिया। पुलिस ने बच्ची को गड्ढे से निकाला और डीएमसी ले गई, लेकिन बच्ची की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Woman kidnapped two and a half year old girl of police officer after quarrel with neighbor strangled her to death