You are currently viewing डिफॉल्टर्स पर कसा शिकंजा, निगम के प्रॉपर्टी टैक्स डिपार्टमेंट ने सिटी में दो शोरूम सहित कई कमर्शियल इमारतें की सील

डिफॉल्टर्स पर कसा शिकंजा, निगम के प्रॉपर्टी टैक्स डिपार्टमेंट ने सिटी में दो शोरूम सहित कई कमर्शियल इमारतें की सील

जालंधर (PLN-Punjab Live News) टैक्स जमा न करवाने वाले डिफॉल्टर्स पर नगर निगम लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में नगर निगम ने शुक्रवार सुबह टैक्स जमा न करवाने वाली शहर की कमर्शियल इमारतों को सील कर दिया है।

निगम के प्रॉपर्टी टैक्स डिपार्टमेंट ने मॉडल टाउन और मिट्ठापुर रोड पर बिल्डिंग ब्रांच के सुपरिंटेंडेंट महीप सरीन की अगुवाई में यह कार्रवाई की है। निगम की प्रॉपर्टी टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने यह कार्रवाई सुबह-सुबह की है। सभी डिफॉल्टर्स का लाखों रुपए का टैक्स बकाया था।

सील की गई इमारतों में मॉडल टाउन का लेकोसटे और वाइब शोरूम भी शामिल है। इसके अलावा सांझा चूल्हा के पास एक रेस्टोरेंट और चीमा चौक के पास दो दुकानें भी सील की गई है। इन प्रॉपर्टी के मालिकों ने न तो निगम को टैक्स जमा कराया था और न ही नोटिस का कोई जवाब दिया था।

Tighten screws on defaulters property tax department of the corporation sealed many commercial buildings including two showrooms in the city