You are currently viewing 9 रेलवे स्टेशनों और 7 मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी, आतंकियों ने भेजा धमकी भरा लेटर; हाई अलर्ट पर पुलिस

9 रेलवे स्टेशनों और 7 मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी, आतंकियों ने भेजा धमकी भरा लेटर; हाई अलर्ट पर पुलिस

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सिटी रेलवे स्टेशन पर बीते मंगलवार दोपहर 3:30 बजे डाक से धमकी भरा पत्र पहुंचा। इस धमकी भरे संदिग्ध लेटर ने यूपी पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी है। इस पत्र में मेरठ सहित कई जिलों में रेलवे स्टेशनों को 26 नवंबर और 6 दिसंबर को धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसको लेकर जीआरपी ने रेलवे स्टेशन पर संघन चेकिंग कराई है।

दरअसल, साधारण डाक से मेरठ सिटी रेलवे स्टेशन अधीक्षक को एक लेटर मिला है। इस लेटर में यूपी के 9 रेलवे स्टेशनों और 7 प्रमुख मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। साथ ही लिखा था अपने जिहादियों की मौत का बदला जरूर लूंगा। खुदा मुझे माफ कर देना, हम हिंदुस्तान को तबाह कर देंगे।

26 नवंबर को गाजियाबाद, हापुड़, मेरठ, मुजफ्फरनगर, अलीगढ़, खुर्जा, कानपुर, लखनऊ, शाहजहापुर सहित कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ा देंगे। इसके अलावा 6 दिसंबर को अयोध्या के हनुमानगढ़ी, रामजन्मभूमि, इलाहाबाद, गाजियाबाद, मेरठ, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर समेत यूपी के कई मंदिरों को बम से उड़ा देंगे। हालांकि इससे पहले तीन धमकी भरी चिट्ठी रेलवे स्टेशन पर आई है।

Threatening to blow up 9 railway stations and 7 temples, terrorists sent threatening letter; police on high alert