You are currently viewing दूसरी मंजिल से छलांग लगाने वाली थी गर्भवती महिला, वजह जान खौल जाएगा खून

दूसरी मंजिल से छलांग लगाने वाली थी गर्भवती महिला, वजह जान खौल जाएगा खून

ब्रासीलिया: ब्राजील के रियो डी जनेरियो शहर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक अपार्टमेंट में रहने वाली एक गर्भवती महिला दूसरी मंजिल से कूदने वाली थी। लोग ये देखकर हैरान रह गए। हालांकि, इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता महिला के पति ने बाल पकड़कर उसे पीछे खींच लिया। इसके बाद उसने खिड़की बंद कर दी, लेकिन चीखों का सिलसिला जारी रहा।

महिला के पड़ोसियों को यह समझते देर नहीं लगी कि मामला घरेलू हिंसा का है और पीड़िता को तत्काल मदद की जरूरत है। पड़ोसी ने पुलिस को कॉल करके पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। महिला ने बताया कि वो प्रेग्नेंट है, इसके बाद भी पति उसे बेरहमी से मारता है। शनिवार को भी पति ने उसके साथ जमकर मारपीट की और उसी से बचने के लिए वो दूसरी मंजिल से कूदने की कोशिश कर रही थी।

पीड़िता ने बताया कि पति उसे कहीं बाहर नहीं जाने देता, पूरे समय घर में ही कैद करके रखता है। उसकी वजह से महिला को नौकरी भी छोड़नी पड़ी। घटना वाले दिन महिला के मदद की अपील वाला एक नोट लिखकर खिड़की से बाहर फेंका था। पति को जैसे ही इसकी भनक लगी, वो बौखला गया। इसके बाद उसने प्रेग्नेंट पत्नी के साथ मारपीट की।

The pregnant woman was about to jump from the second floor, the reason will boil her life