You are currently viewing स्मृति ईरानी ने लगाया राहुल गांधी पर आरोप, कहा- अमेठी में राहुल करवा रहे बूथ कैप्टरिंग, पांचवें चरण के लिए मतदान जारी
Smriti Irani's accusation, Rahul Gandhi capturing booths in Amethi

स्मृति ईरानी ने लगाया राहुल गांधी पर आरोप, कहा- अमेठी में राहुल करवा रहे बूथ कैप्टरिंग, पांचवें चरण के लिए मतदान जारी

अमेठी : उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट पर लोकसभा चुनाव के लिए पांचवें चरण की वोटिंग के तहत वोट डाले जा रहे हैं। अमेठी देश की हाईप्रोफाइल सीटों में से एक है। इस सीट पर कुल 27 उम्मीदवार किस्मत आजमा रहे हैं, लेकिन यहां पर मुकाबला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बीजेपी की प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बीच है। राहुल गांधी लगातार चौथी बार इस सीट से किस्मत आजमा रहे हैं। इससे पहले वह लगातार तीन बार यहां से सांसद रह चुके हैं।
केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में राहुल गांधी पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है. अमेठी ने एक वीडियो ट्वीट शेयर कहा है कि राहुल गांधी बूथ कैप्चरिंग करवा रहे हैं. स्मृति ने कहा कि उन्होंने चुनाव आयोग और प्रशासन को इसकी शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।
सुल्तानपुर से कांग्रेस प्रत्याशी संजय सिंह अपनी पत्नी अमिता सिंह के साथ वोट डालने अमेठी आए. अस्पताल में शख्स की मौत पर स्मृति ईरानी के आरोपों का जवाब देते हुए संजय सिंह ने कहा कि स्मृति ईरानी और मोदी झूठे आरोप लगाते हैं, उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए, अब वो जाने वाले हैं।
मतदान के दौरान अमेठी से बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोला है। अमेठी में स्मृति ने कहा कि अमेठी के अस्पताल में जहां राहुल गांधी ट्रस्टी हैं वहां पर एक बीमार शख्स को इलाज नहीं मिला क्योंकि उसके पास आयुष्मान भारत का कार्ड था। स्मृति ईरानी ने आजतक से खास बातचीत में कहा कि उस शख्स का इलाज नहीं हुआ क्योंकि कांग्रेस को अपनी राजनीति प्यारी है