You are currently viewing 12 साल बाद शाहिद का खुलासा, बताया- करीना के साथ ब्रेकअप के बाद कैसी हो गई थी हालत!

12 साल बाद शाहिद का खुलासा, बताया- करीना के साथ ब्रेकअप के बाद कैसी हो गई थी हालत!

मुंबईः मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की आगामी फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर जारी हो गया है। फिल्म में शाहिद एक डाक्टर का किरदार निभा रहे है जिसे ब्रेकअप के बाद शराब की लत लग गई है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान शाहिद ने अपने ब्रेकअप के बारे में खुलासा किया। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान जब शाहिद से पूछा गया कि क्या कभी आपका दिल टूटा है? इसके जवाब में उन्होंने कहा- आप मेरी लाइफ के उस फेज से मिले होंगे। फर्क सिर्फ इतना था कि मैं क्लीन शेव रहता था, तो दिल में मेरे क्या हो रहा है वो पता नहीं चलता था।

उन्होने आगे कहा- हर किसी का दिल टूटता है। जब ऐसा होता है तो कुछ भी अच्छा नहीं लगता है। जिंदगी बिना रंग के ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म की तरह हो जाती है। हमें इससे उबरना होता है। हालांकि, शाहिद कहते कि बहुत ही कम लोग हैं जो रियल लाइफ में कबीर सिंह के लेवल तक जाते हैं।

बता दें करीना और शाहिद का अफेयर बी टाउन के सबसे चर्चित अफेयर में से एक था। शाहिद कपूर ने ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्यू में अपना दर्द बयान किया था। अक्टूबर 2007 को एक चैनल को दिए इंटरव्यू में शाहिद कपूर से पूछा गया था कि- क्या उन्हें सैफ और करीना को साथ देखकर बुरा लगता है। शाहिद ने कहा- अगर मैं कहूं कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता तो ये झूठा होगा। मैं भी एक इंसान हूं। मुझे ये देखकर और पढ़कर हमेशा तकलीफ होती है।