You are currently viewing बड़ी खबर: पंजाब पुलिस ने किया बब्बर खालसा का खालिस्तानी आतंकी गिरफ्तार, 4 पिस्टल बरामद, देश विरोधी गतिविधियों के दर्ज हैं 18 मामले

बड़ी खबर: पंजाब पुलिस ने किया बब्बर खालसा का खालिस्तानी आतंकी गिरफ्तार, 4 पिस्टल बरामद, देश विरोधी गतिविधियों के दर्ज हैं 18 मामले

पटियालाः पटियाला पुलिस ने बब्बर खालसा के 1 आतंकी को हथियारों सहित गिरफ्तार किया है। उस पर नशीली दवाओं और हथियारों की तस्करी के साथ-साथ पाकिस्तान के लिए जासूसी करने का आरोप है। आरोपी की पहचान बब्बर खालसा के नंद सिंह के तौर पर हुई है।

पुलिस ने उससे 4 पिस्तौल भी बरामद की है, जिसमें एक विदेशी पिस्टल भी शामिल है।  एस.एस.पी. वरुण शर्मा ने बताया कि पुलिस लंबे समय से नार्को टेररिज्म में संलिप्त तस्कर अमरीक सिंह देधाना की तलाश कर रही थी। उस पर तस्करी,आर्म्स एक्ट, देश विरोधी गतिविधियों आदि के 18 मामले दर्ज हैं। 

वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में सी.आई.ए. स्टाफ प्रमुख इंस्पेक्टर शमिंदर सिंह और थाना घग्गा प्रमुख अमनपाल सिंह ने पिछले दिनों अमरीक सिंह, सिपाही मनप्रीत शर्मा को गिरफ्तार किया था।

अमरीक सिंह के एक अन्य सहयोगी, नंद सिंह, निवासी गांव सुहरो, जिला पटियाला, जो बब्बर खालसा से संबंधित था, को भी 18 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया गया।उससे पटियाला पुलिस ने 4 पिस्तौलें बरामद की है।