You are currently viewing पंजाब: अपनी ही 6 महीने की बच्ची को पिता ने दी दर्दनाक मौत, सो रही मासूम को पिल्लर में मारकर उतारा मौत के घाट

पंजाब: अपनी ही 6 महीने की बच्ची को पिता ने दी दर्दनाक मौत, सो रही मासूम को पिल्लर में मारकर उतारा मौत के घाट

रामपुरा फूल: रामपुरा फूल के आदमपुरा गांव में एक हैवान पिता ने अपनी 6 महीने की बेटी को एक पिल्लर पर उठाकर मारा जिससे मासूम की मौत हो गई। मृतक बच्ची की मां जसविंदर कौर ने कहा कि उसका पति जगदीश सिंह पुत्र निर्मल सिंह निवासी आदमपुरा जो कि मर्चेंट नेवी में चार साल पहले नौकरी करता था। इस दौरान उसके किसी अन्य महिला के साथ संबंध बन गए जिस कारण वह उनके साथ लड़ता रहता था और कुछ समय से डिप्रैशन में था।

 

 

बीती रात करीब 11 बजे वह अपनी दवाई ले रहा था। उसने अपनी सोई हुई करीब छह महीने की बेटी को उठाकर अपनी ही कोठी में बने पिल्लर पर पटक दिया जिससे मासूम की मौत हो गई। इस दौरान उसकी पत्नी भी घटना में घायल हो गई। गांव वासियों के अनुसार मौके पर पुलिस थाना दयालपुरा को फोन करके जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर बच्ची को लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302,307,323 IPC के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।