You are currently viewing जालंधरः राजस्थान से करते थे अफीम की तस्करी, नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने काबू किए पांच आरोपी

जालंधरः राजस्थान से करते थे अफीम की तस्करी, नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने काबू किए पांच आरोपी

जालंधरः जांलधर की देहात पुलिस ने फिल्लौर के नजदीक नाकाबंदी के दौरान पांच लोगों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से दो किला 100 ग्राम अफीम, चार सौ नशीली गोलियां , एक कार और एक चाेरी का टीवी बरामद किया है।

मामले की जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवजोत सिंह माहल ने बताया कि जिला में आम चुनाव के मद्देनजर असमाजिक गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए विशेष जांच नाके लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने फिल्लौर के नजदीक तेहंग चुंगी पर नाकाबंदी की। इस दौरान पुलिस ने जांच के दौरान एक कार से एक किलो सात सौ ग्राम अफीम बरामद हुई। पुलिस ने कार चालक हरजीत सिंह निवासी बोपाराए को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि हरजीत सिंह अपने साथी तीर्थ सिंह के साथ राजस्थान से सस्ती दर पर अफ़ीम खरीदकर पंजाब में बेचने का काम करता हैं।

इसी प्रकार पुलिस ने गाँव खानपुर के नजदीक एक व्यक्ति की तलाशी लेने पर पुलिस ने उसके पास से चार सौ ग्राम अफीम बरामद की और आरोपी तीर्थ सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एक अन्य युवक बलकार सिंह निवासी कोमकलां लुधियाना को गिरफ्तार कर उसके पास से चार सौ नशीली गोलियां बरामद की हैं। पुलिस ने चोरी के एक टीवी के साथ विनोद कुमार और सेदी सानी को गिरफ्तार किया है।