You are currently viewing मुंबई के लड़को ने US रियलिटी शो में मचाई तबाही, World of Dance का खिताब किया अपने नाम, देखें उनका ये धमाकेदार परफॉर्मेंस का VIDEO

मुंबई के लड़को ने US रियलिटी शो में मचाई तबाही, World of Dance का खिताब किया अपने नाम, देखें उनका ये धमाकेदार परफॉर्मेंस का VIDEO

नई दिल्ली: मुंबई के कुछ लड़को ने एक बार फिर भारत का नाम विदेश में रोशन कर दिया है। हिप-हॉप डांस क्रू ‘द किंग्स’ ने यूएस में World of Dance का खिताब अपने नाम कर लिया है। डांस ट्रॉफी जीतने के साथ ही इस ग्रुप ने 1 मिलियन डॉलर की प्राइज मनी भी अपने नाम कर ली है। 5 मई को यह फिनाले हुआ जिसमें और भी कई टीमों ने अपनी परफॉर्मेंस दी।

14 मेंबर की टीम वाले ‘द किंग्स’ में 17 से 27 साल तक के डांसर हैं। तीन महीने तक चले इस शो में ‘द किंग्स’ ने अपने डांस से जजेस के अलावा आडियंस का भी दिल जीता। फाइनल्स में द किंग्स की परफॉर्मेंस देखकर शो के जज जेनिफर लोपेज, ने यो और ड्रेक हॉग ‘द किंग्स’ की परफॉर्मेंस से काफी खुश दिखे। तो चलिए बिना देर किए देखते है द किंग्स का धमाकेदार परफॉर्मेंस VIDEO….

आपकी जानकारी के लिए बता दें ‘द किंग्स’ ग्रुप ने मुंबई में 2008 में स्ट्रीट डांस से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस ग्रुप को पहचान मिली इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर जहां पर इस ग्रुप ने सीजन 3 अपने नाम किया। इतना ही नहीं इस ग्रुप ने 2015 में हुए वर्ल्ड हिप-हॉप डांस चैम्पियनशिप में तीसरा स्थान मिला था।