You are currently viewing LG ने पेश किया Air Purifier फेस मास्क, सिंगल चार्ज पर 8 घंटे तक कर सकेंगे इस्तेमाल

LG ने पेश किया Air Purifier फेस मास्क, सिंगल चार्ज पर 8 घंटे तक कर सकेंगे इस्तेमाल

 

 

नई दिल्लीः कोरोना के इस दौर में LG की ओर से PuriCare Wearable Air Purifier इलेक्ट्रॉनिक मास्क पेश किया गया है। यानी कि इस एयर प्यूरीफायर हो मास्क की तरह आप चेहरे पर पहन सकेंगे। यह कोरोना के खिलाफ जंग में बेहद कारगर साबित हो सकता है। इस मास्क में फिल्टर के नीचे एक सा छोटा पंखा दिया गया है। यह मास्क एक इन-बिल्ट बैटरी से लैस होगी जो पंखे को पावर देने का काम करेगी। एलजी कंपनी के मुताबिक दो घंटे की चार्जिंग में मास्क को 8 घंटे तक आसानी से इस्तेमाल किया जा सकेगा।

Corona से बचाव के लिए LG ने बनाया अनोखा इलेक्ट्रिक मास्क, साफ हवा के लिए मिलेगा छोटा पंखा - चौपाल TV

 

 

ये है खास फीचर्स
फेस मास्क बिल्ट इन डुअल फैन का भी इस्तेमाल करता है जिसके साथ तीन स्पीड लेवल हैं जो एयर इनटेक को ऑटोमैटिक बढ़ाते और बाहर छोड़ते वक्त रसिस्टेंस को कम करने के लिए स्लो करते हैं। मास्क में 820mAh की बैटरी दी गई है जिसके साथ लो मोड में 8 घंटे तक चलने और हाई मोड में घंटे चलने का दावा किया गया है।

 

 

LG PuriCare Wearable Air Purifier में ऐसा केस भी दिया गया है जिसमें अल्ट्रावायलेट (UV) LED लाइट हैं जो मास्क को चार्ज कर सकती हैं। यह फिल्टर को रिप्लेसमेंट की जरूरत होने पर LG ThinQ मोबाइल ऐप के जरिए यूजर्स को नोटिफिकेशन भी देता है।

 

 

सांस लेने में नहीं होगी परेशानी
इसके अलावा फेस मास्क में रिप्लेसेबल ईयर स्ट्रैप भी हैं जिन्हें रिसाइकिल किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि इसे ऐसा डिजाइन किया गया है कि नाक और चिन के आस पास लीकेज न हो। कंपनी ने कहा है कि इसका डिजाइन फेशियल शेप रिसर्च के बाद किया गया है और नए डिवाइस के साथ यूजर्स आसानी से साफ हवा में सांस ले पाएंगे। 

 

 

? मैं चीनी भी खा लेता हूँ, कुछ भी खाता पीता रहता हूँ लेकिन अब मेरी शुगर कभी 127 से ऊपर नही गई

100% आयुर्वेदिक “☕i-Coffee” पीने से शुगर हुई कंट्रोल, 427 शुगर हो गई 127 – देखें Video