You are currently viewing जालंधर में कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले 11 लोग गिरफ्तार, पुलिस कमिश्नर ने लोगों से की घरों में रहने की अपील

जालंधर में कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले 11 लोग गिरफ्तार, पुलिस कमिश्नर ने लोगों से की घरों में रहने की अपील

जालंधर: कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए जिला प्रशासन की तरफ से लागू किए गए क‌र्फ्यू का पालन नहीं करने वाले 11 लोगों पर केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह कार्रवाई क‌र्फ्यू के दौरान घरों से बाहर निकलकर सड़कों में घूमने के चलते की है। जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि कर्फ्यू लगने के बावजूद कुछ लोग इसका उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे है जिसके चलते 11 लोगों पर धारा 188 और 269 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

पकड़े गए लोगों की पहचान रवि कुमार पुत्र चुन्नीलाल, दलीप कुमार पुत्र राकेश कुमार, रजिंदर कुमार पुत्र रामलाल, सतपाल पुत्र नंदलाल, विनोद शाह पुत्र बिंदु शाह, गणेश कुमार पुत्र अजीत पाल, विनोद कुमार पुत्र रामेश्वर प्रसाद, अशोक कुमार शाह पुत्र सत्यनारायण, मनीष कुमार पुत्र शंकर चौहान, लाल देव वर्मा पुत्र रघुनंदन और अश्विनी कुमार पुत्र अश्विनी कुमार के रूप में हुई है। पुलिस कमिश्नर ने लोगों से कर्फ्यू में घर से बाहर न निकलने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यदि इसका कोई उल्लंघन करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।