You are currently viewing जालंधर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार

जालंधर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार

जालंधर: अमृतसर में थाने के बाहर युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया गैंग के 3 गुर्गों को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी जालंधर सिटी पुलिस की सीआईए स्टाफ टीम ने की है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने तीन पिस्तौल और कई कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस तीनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी।

जानकारी के अनुसार उक्त आरोपी कई मामलों में वांछित था। जालंधर सिटी पुलिस ने शहर से 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया कि तीन में से दो आरोपियों ने अमृतसर के गेट हकीमा थाने के सामने राजदीप नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। ”राजदीप हत्याकांड” के दोनों आरोपी काफी समय से फरार चल रहे थे।

पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन पिस्तौल और कई कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस जांच में पता चला कि ये हथियार उक्त आरोपियों ने अपने प्रतिद्वंद्वी गिरोह पर हमला करने के लिए दिये थे। वह जल्द ही पंजाब में कोई बड़ी वारदात करने की फिराक में था। लेकिन उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

आपको बता दें कि 24 मार्च की रात अमृतसर में हकीमा गेट पुलिस स्टेशन के बाहर अज्ञात आरोपियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वीनू नाम का युवक अपने दो दोस्तों के साथ कार से जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया। वीनू ने हमलावरों से बचने के लिए थाने के अंदर जाने की कोशिश की, लेकिन हमलावरों ने थाने के गेट के सामने ही उसे गोली मार दी और भाग गए। गोली लगने से राजदीप उर्फ ​​वीनू की मौत हो गई।

Jalandhar Police gets big success, 3 members of gangster Jaggu Bhagwanpuria gang arrested