You are currently viewing पार्षद शैरी चड्डा ने अपने वार्ड क्षेत्र के पक्का बाग और खोदियां मोहल्ला में करवाई राजिंदर बेरी के हक में विशाल बैठक

पार्षद शैरी चड्डा ने अपने वार्ड क्षेत्र के पक्का बाग और खोदियां मोहल्ला में करवाई राजिंदर बेरी के हक में विशाल बैठक

-सभी नुक्कड़ सभाएं हुई बड़ी रैलियों में तब्दील

जालंधर ( PLN): पार्षद परमजोत सिंह शैरी चड्डा ने अपने वार्ड क्षेत्र के पक्का बाग और खोदियां मोहल्ला में लगातार चार मीटिंग करवा कर पूरे इलाके का माहौल बदल दिया है।
विधायक एवं कांग्रेस के निरंतर सेंट्रल हलके से प्रत्याशी राजेंद्र बेरी के समर्थन में हुई इन बैठकों में बड़ी गिनती में लोग शामिल हुए और मात्र 3 घंटों में हुई 4 मीटिंग से पूरा माहौल बेरी के रंग में रंग गया।

सभाएं बड़ी रैलियों में तब्दील हो गई
सभी नुक्कड़ सभाएं बड़ी रैलियों में तब्दील हो गई। पार्षद चड्डा ने कहा कि पिछले 5 साल के दौरान विधायक राजेंद्र बेरी ने जो काम करवाए हैं यह उसी का नतीजा है कि लोग उनकी बैठकों में इतनी बड़ी गिनती में शामिल हो रहे हैं। विधायक राजेंद्र बेरी ने कहा कि उनका बचपन इन्हीं मोहल्लों में बीता है और यहां हर घर उनका अपना है।

उन्होंने कहा कि उनके बचपन के साथी, बुजुर्ग सब उनके साथ हैं। ऐसे में यह भी तय है कि हर घर हर वोट कांग्रेस को मिलेगी और पंजाब में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने विकास की जो लहर चलाई है वह अगले 5 साल भी जारी रहेगी।