You are currently viewing PRTC बस और कार के बीच जबरदस्त टक्कर, हादसे में छुट्टी पर आए सेना के जवान की मौत, मंगेतर गंभीर रूप से घायल; मां-बाप का इकलौता बेटा था मृतक

PRTC बस और कार के बीच जबरदस्त टक्कर, हादसे में छुट्टी पर आए सेना के जवान की मौत, मंगेतर गंभीर रूप से घायल; मां-बाप का इकलौता बेटा था मृतक

पटियाला: पातड़ा से पटियाला रोड पर घग्गा में निरंकारी भवन के पास यात्रियों से भरी पीआरटीसी बस और मारुति कार के बीच भयानक टक्कर हो गई। इस हादसे में छुट्टी पर आए सेना के एक जवान की मौत हो गई और उसकी मंगेतर गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतक की पहचान प्रदीप सिंह पुत्र चमकौर सिंह निवासी गांव कपियाल (संगरूर) के रूप में हुई है। प्रदीप सिंह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।

जानकारी के अनुसार दोपहर करीब तीन बजे फौजी प्रदीप सिंह अपनी मंगेतर पूजा रानी पुत्री बलवान सिंह निवासी शुतराणा के साथ अपनी मारुति कार में पटियाला से पातड़ां जा रहे थे। इसी दौरान घग्गा के पास निरंकारी सत्संग घर के पास उनकी कार को अचानक पीआरटीसी बस ने टक्कर मार दी। इस दौरान सेना के जवान प्रदीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में आर्मी जवान की मंगेतर पूजा रानी गंभीर रूप से घायल हो गईं और उन्हें इलाज के लिए राजिंदरा अस्पताल, पटियाला में भर्ती कराया गया है। प्रदीप सिंह चार साल पहले भारतीय सेना में शामिल हुए थे और कुछ दिन पहले छुट्टी पर गांव आए थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव वारिसों को सौंप दिया है और बस को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Heavy collision between PRTC bus and car, army soldier on leave dies in the accident