You are currently viewing मुंबई के बांद्रा में गिरी चार मंजिला इमारत, मलबे में दबे 16 लोगों को बचाया गया, 2 की हालत गंभीर- देखें मौके की तस्वीरें

मुंबई के बांद्रा में गिरी चार मंजिला इमारत, मलबे में दबे 16 लोगों को बचाया गया, 2 की हालत गंभीर- देखें मौके की तस्वीरें

 

मुंबई: मुंबई के बांद्रा इमाके में कल रात अचानक एक चार मंज़िला इमारत गिर गई। हालांकि राहत की बात ये रही कि इमारत काफी दिनों से खाली थी,लेकिन जब इमारत गिरी तो बगल की बिल्डिंग का कुछ हिस्सा चपेट में आ गया, जिसमें 16 लोग दब गए। अब इन सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। इनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मुंबई के बांद्रा इलाके में अचानक गिरी 4 मंजिला इमारत, 2 घायल, बचाव कार्य जारी

 

 

घटना रात करीब आठ बजे हुई, जब बांद्रा स्थित चार मंज़िला इमारत अचानक गिर गई, जो काफी दिनों से खाली थी। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक़्त बिल्डिंग के पास वाली इमारत के नीचे एक कंप्यूटर रिपेयरिंग की दुकान और सैलून खुला था। कंप्यूटर रिपेयरिंग की दुकान में 13 लोग मौजूद थे, जबकि सैलून में तीन लोग मौजूद थे।

Mumbai: building collapsed in Bandra, all 16 people rescued

 

 

 

 

 

घटना के बाद सात लोग खुद से बाहर निकल गए, जबकि सात लोगों को पुलिस और स्थानिक लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। दो शख्स मलबे में दब गए थे, जिन्हें फायर बिग्रेड की टीम ने करीब तीन घंटे में अंदर से निकाल कर उपचार के लिए अस्पताल भेजा है। घायलों का इलाज लीलावती और वीएन देसाई अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Mumbai: Four storey building collapses in Bandra - Video | Mumbai Mirror

 

 

? मैं चीनी भी खा लेता हूँ, कुछ भी खाता पीता रहता हूँ लेकिन अब मेरी शुगर कभी 127 से ऊपर नही गई

100% आयुर्वेदिक “☕i-Coffee” पीने से शुगर हुई कंट्रोल, 427 शुगर हो गई 127 – देखें Video