You are currently viewing जालंधर में बदमाशों के हौसले बुलंद: दिनदहाड़े घर में घुसकर युवक पर तेजधार हथियारों से हमला, मोबाइल और 72000 रुपए लेकर फरार

जालंधर में बदमाशों के हौसले बुलंद: दिनदहाड़े घर में घुसकर युवक पर तेजधार हथियारों से हमला, मोबाइल और 72000 रुपए लेकर फरार

जालंधर: जालंधर में गुंडागर्दी का एक और नया मामला सामने आया है जहां दिनदहाड़े घर में घुसकर 6 नकाबकोश बदमाशों ने युवक पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। घायल अवस्था में युवक को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। युवक के हाथ पैर में गंभीर चोटें आई हैं। घायल युवक की पहचान विपिन निवासी उच्चा सुराज गंज के रूप में हुई है।

मामले संबंधित जानकारी देते हुए विपिन ने बताया कि उसकी अपनी दुकान है। रोज की तरह ही वह सुबह 6 बजे दुकान पर गया था और दोपहर में कुछ देर आराम के लिए घर लौट आया। जब वह घर पर आराम कर रहा था उस दौरान दोपहर करीब 1.40 बजे 6 नकाबकोश हमलावर दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुए और कमरे में सो रहे विपिन पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। विपिन ने बताया कि जैसे ही बदमाशों ने हमला किया उसकी आंखों के आगे अधेरा छा गया, जिस कारण वह किसी की पहचान नहीं कर पाया।

विपिन ने बताया कि उसके मकान का काम चल रहा है, सोते समय उसने अपना पर्स पास रखा था जिसमें करीब 72 हजार रुपए कैश थे। बदमाश जाते समय पैसे और उसका मोबाइल साथ ले गए। इस घटना का उस समय पता चला जब पड़ोसियों ने विपिन के चिल्लाने की आवाज सुनी। विपिन को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी में बदमाश युवक घर में दाखिल होते नजर आ रहे है। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Entering the house in broad daylight, attacking the youth with sharp weapons