You are currently viewing घर छोटा होने के कारण कोरोना संक्रमित युवक ने किया अजब जुगाड़, तस्वीर देख बिना तारीफ के नहीं रह पाएंगे आप

घर छोटा होने के कारण कोरोना संक्रमित युवक ने किया अजब जुगाड़, तस्वीर देख बिना तारीफ के नहीं रह पाएंगे आप

तेलंगाना: तेलंगाना के नालगौंडा जिले में एक युवक ने कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अपने घर के सामने पेड़ पर ही अपना ठिकाना बना लिया है। जिले के अदाविदेवुलपल्ली मंडल के कोठनंदीकोंडा गांव के रामावत शिव नामक युवक ने कोरोना के डर से पेड़ पर ही ठिकाना बना लिया है।

 

युवक को डर है कि उसकी वजह पूरा परिवार कोरोना का शिकार हो सकता है। ऐसे में शिव ने पेड़ पर ही खाट को बांधकर वहीं अपना बिस्तर बना लिया है। वह पूरा वक्त पेड़ पर ही गुजारता है। जानकारी के मुताबिक शिव पिछले 9 दिन से पेड़ पर ही रह रहा है। उसका कहना है कि घर बहुत छोटा है। परिवार के 4 लोग एक ही कमरे में रहते हैं। ऐसे में परिजनों के साथ रहना संभव नहीं है।

शिव का कहना है कि यदि मैं उनके साथ रहता हूं तो परिवार के बाकी लोग भी कोरोना संक्रमित हो जाएंगे। उसके लिए खाना और पानी घर से भेज दिया जाता है, जो वह रस्सी के सहारे ऊपर खींच लेता है।

Due to the house being small, the corona infected young man made a strange jugaad, you will not be able to live without praise after seeing the picture.