You are currently viewing अमेरिका में पढ़ने वाली छात्रा की छेड़खानी के दौरान सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, विदेश में पढ़ाई के लिए मिली थी 3.80 करोड़ की Scholarship

अमेरिका में पढ़ने वाली छात्रा की छेड़खानी के दौरान सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, विदेश में पढ़ाई के लिए मिली थी 3.80 करोड़ की Scholarship

 

बुलंदशहर: बुलंदशहर में अमेरिका से लौटी एक छात्रा की मनचलों की छेड़खानी से बचने के दौरान सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। कोरोना संक्रमण काल में छात्रा अपने घर लौटी थी। वह अपने चाचा के साथ बाइक पर बैठकर रिश्तेदार के पास जा रही थी। 

 

 


रास्ते में ही बुलेट सवार कुछ शोहदों ने छेड़खानी शुरू कर दी और बार-बार आरोपी युवक बाइक को ओवरटेक कर रहे थे। इसी दौरान मनचलों से बचने के चक्कर में छात्रा बाइक से गिर गई और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात बाइकर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर ली गई है।

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुदीक्षा भाटी ने साल 2018 में इंटरमीडिएट में बुलंदशहर जनपद को टॉप किया था। HCL की तरफ से 3 करोड़ 80 लाख रुपये की स्कॉलरशिप दिए जाने के बाद सुदीक्षा भाटी अमेरिका में उच्च शिक्षा ग्रहण करने चली गई थी। सुदीक्षा अमेरिका के बॉब्सन कॉलेज में भारत सरकार के खर्च पर पढ़ रही थी।

 

 

सुदीक्षा का परिवार गौतमबुद्धनगर के दादरी क्षेत्र का निवासी है। परिजन के मुताबिक कोरोना की वजह से सुदीक्षा अमेरिका से स्वदेश लौटी थी। वह अपने मामा से मिलने जा रही थी। कुछ दिनों के बाद ही उसे वापस अमेरिका पढ़ाई के लिए लौटना था। लेकिन किसी को क्या पता था कि कुछ शोहदों की करतूत की वजह से उसकी मौत हो जाएगी और फिर वह कभी अमेरिका नहीं जा पाएगी।

पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात बाइकर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर ली गई है। इस घटना से एक बार फिर कानून-व्यवस्था सवालों के घेरे में आ गई है।

 

 

? 10 वर्ष से शुगर की बीमारी से परेशान महिला बोल रही थी कि दुनिया में ऐसी कोई दवाई नही जो मुझे ठीक कर सकें और……

? i Coffee और i Pulse लेने के एक महीने बाद बोली दुनिया में i Coffee और i Pulse है जिस ने मुझे ठीक कर दिया