You are currently viewing खौफनाक: अपनी मर्जी से शादी करना बेटी को पड़ा महंगा, हैवान पिता ने मासूम बच्चों समेत 7 लोगों को जिंदा जलाया

खौफनाक: अपनी मर्जी से शादी करना बेटी को पड़ा महंगा, हैवान पिता ने मासूम बच्चों समेत 7 लोगों को जिंदा जलाया

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स अपनी बेटी की शादी से इतना नाराज हुआ कि परिवार के सात लोगों को जिंदा जला दिया। बेटी ने अपनी पसंद के युवक से शादी की थी, इसी को लेकर आरोपी भड़का हुआ था। वो गुस्से में इस कदर पागल हो गया कि अपनी दो बेटियों और चार पोते-पोतियों सहित परिवार के सात लोगों को जिंदा जला दिया।

आरोपी मंजूर हुसैन ने पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुजफ्फरगढ़ जिले के उस घर में आग लगा दी जहां उसकी बेटी फौजिया बीबी अपने परिवार के साथ रह रही थी। बीबी, उसकी बहन, उसका नवजात बेटा और चार नाबालिग बच्चों की आग में जलने से मौत हो गई। बीबी के पति महबूब अहमद जो आगजनी में बच गए थे, उन्होंने ससुर मंजूर हुसैन और उनके बेटे साबिर हुसैन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

महबूब अहमद ने पुलिस को बताया कि वह बिजनेस के कारण मुल्तान में थे। जब वापस लौटे तो देखा कि घर आग में जल रहा है। वहीं, मंजूर हुसैन और साबिर हुसैन को मौके से भागते हुए देखने की बात भी सामने आई है। पुलिस अधिकारी अब्दुल मजीद ने बताया कि यह मामला प्रेम विवाह को लेकर दो परिवारों के बीच रंजिश का नतीजा है। महबूब अहमद ने इस हमले को ऑनर किलिंग बताया है।

Creepy: Marrying of her own free will cost the daughter dear, father burnt alive 7 people including innocent children