You are currently viewing भूत, जादूगर के मुखौटे पहन कर स्कूल पहुंचे बच्चे, एंजॉय की हैलोवीन पार्टी

भूत, जादूगर के मुखौटे पहन कर स्कूल पहुंचे बच्चे, एंजॉय की हैलोवीन पार्टी

जालंधर (अमन बग्गा): हैलोवीन डे पर भूत, चुडैल, जादूगर के मुखौटे पहन कर डिप्स स्कूल पहुंचे बच्चों ने मिलकर एक दूसरे को डराते हुए खूब मस्ती की। डिप्स चेन के स्कूलों में हैलोवीन डे पर नन्हे मुन्हे बच्चों के लिए पार्टी का आयोजन किया गया। इस मौके पर पर बच्चे भूत, चुडैल, जादूगर के भेष-वुशा में तैयार होकर पहुंचे और अपने दोस्तों को खूब डाराया। कार्यक्रम की शुरूआत पर सबसे पहले टीचर्स द्वारा उन्हें हैलोवीन डे के बारे में जानकारी दी गई। उन्हें बताया कि यूरोपियन देशों में यह मनाया जाता है और इसके पीछे कई तरह की कहानियां जुड़ी हुई है।

इसके साथ ही हमें किसी भी चीज से डरना नहीं चाहिए बल्कि हिम्मत के साथ सबका सामना करना चहिए। अपने दोस्तों के साथ मिलकर बच्चों ने कंकाल, चुडैल, मैजिक कैप बनाने की गतिविधि में भाग लिया और खूब एंजाय किया। कुछ बच्चों ने अपने लिए विभिन्न तरह के डरावने मास्क तैयार किए तो कुछ ने अपने फेस पर फेस पेटिंग की। दोस्तों के साथ मिलकर विभिन्न तरह के फूड्स का मजा लिया।

सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने कहा कि एक बच्चे के लिए जितना अपनी सांस्कृति के अवगत होना जरूरी है उतना ही अन्य देशों के कल्चर के बारे में भी जानकारी हासिल करना है। ऐसे में इस तरह की गतिविधियां काफी मददगार होती है। इससे बच्चों के मन के भीतर के डर को भी दूर होता है।

Children arriving at school wearing ghost, magician’s masks, enjoy Halloween party