You are currently viewing भाजपा की राजनीतिक टीम (ईडी), केजरीवाल की सोच को कैद नहीं कर सकती: विधायक रमन अरोड़ा

भाजपा की राजनीतिक टीम (ईडी), केजरीवाल की सोच को कैद नहीं कर सकती: विधायक रमन अरोड़ा

कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी बेहद आपत्तिजनक

जालंधर: भाजपा की राजनीतिक टीम (ईडी), केजरीवाल की सोच को ना तो कैद कर सकती है और ना ही “आप” की सोच को दबाया जा सकता है। यह उक्त विचार सेंट्रल हलके के विधायक रमन अरोड़ा ने मोहाली में भाजपा के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी बेहद आपत्तिजनक है। यह कदम चुनाव के समय में विपक्षीयों की आवाजों को दबाने के प्रयास का हिस्सा है।

उन्होंने कहा कि जब चुनावी प्रक्रिया जोर पकड़ रही है, यह उन लोगों की कायरता को दर्शाता है, जो लोकतांत्रिक प्रक्रिया से डरते हैं। उन्होंने कहा कि इंडिया अगेंस्ट करप्शन आंदोलन के अंगारों से जन्मी ” आप ” पुराने नेताओं की राजनीतिक साजिशों से थके हुए। ” आम ” लोगों के लिए एक मिसाल के रूप में खड़ी है। यह एक ऐसी पार्टी है जो आम आदमी की अखंडता की चाहत को दोहराती है।

विधायक रमन अरोड़ा ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए भाजपा द्वारा संघीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। भाजपा यह सब लोकसभा चुनाव में अपनी हार के डर से विपक्ष के नेताओं को किसी भी तरह से जनता से दूर करना चाहती है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

BJP’s political team (ED) cannot capture Kejriwal’s thinking: MLA Raman Arora