You are currently viewing पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता, अंतरराज्यीय हथियारों का गिरोह चलाने वाले को किया गिरफ्तार; आरोपी के खिलाफ पहले से दर्ज हैं 30 आपराधिक मामले

पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता, अंतरराज्यीय हथियारों का गिरोह चलाने वाले को किया गिरफ्तार; आरोपी के खिलाफ पहले से दर्ज हैं 30 आपराधिक मामले

चंडीगढ़: पंजाब की एसएएस नगर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने अंतरराज्यीय हथियार गिरोह चलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान मलकीत सिंह उर्फ ​​नवाब के रूप में हुई है जो गमदूर सिंह उर्फ ​​विक्की के साथ मिलकर अंतरराज्यीय हथियारों का कारोबार चला रहा था। यह जानकारी पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने दी है।

डीजीपी गौरव यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि एसएएस नगर पुलिस ने अंतरराज्यीय हथियार गिरोह चलाने वाले मलकीत सिंह उर्फ ​​नवाब को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 6 पिस्तौल, 10 जिंदा कारतूस और 10 पिस्तौल मैगजीन बरामद की गई हैं।

उन्होंने आगे लिखा कि आरोपी मलकीत सिंह उर्फ ​​नवाब गोपी घनशामपुरिया और हैरी चट्ठा गैंग का सहयोगी और सदस्य है। नवाब के खिलाफ पहले से ही लगभग 30 आपराधिक मामले दर्ज हैं और अब तक लगभग 100 अवैध हथियार बरामद किए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस संगठित अपराध को खत्म करने और राज्य में शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

Big success for Punjab Police person running inter-state arms gang arrested