You are currently viewing कांग्रेस छोड़ते ही ओजला ने इस मुद्दे पर कैप्टन को घेरा, बीजेपी ने शेयर कर दिया सिद्धू का कार्टून

कांग्रेस छोड़ते ही ओजला ने इस मुद्दे पर कैप्टन को घेरा, बीजेपी ने शेयर कर दिया सिद्धू का कार्टून

नई दिल्ली: कांग्रेस छोड़ते ही कांग्रेसियों ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमले शुरु कर दिए। कैप्टन ने मंगलवार को सोनिया गांधी को सात पन्नो का इस्तीफा सौंपा था, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पार्टी से लेकर नवजोत सिद्धू पर गंभीर आरोप लगाए। अब इन आरोपों को लेकर कांग्रेसियों ने उनको घेरना शुरु कर दिया है।

अमृतसर के सांसद सदस्य गुरजीत ओजला ने कैप्टन को ड्रग और रेत माफिया से जुड़े मंत्रियों, राजनेताओं, सिविल और पुलिस अधिकारियों के नामों का खुलासा करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि दुनिया भर में रहते पंजाबियों के साथ-साथ मैं भी यहीं चाहता हूं।

कैप्टन के कांग्रेस छोड़ने के बाद पंजाब भाजपा भी कांग्रेस को घेरने का मौका नहीं छोड़ रही है। उन्होंने एक कार्टून शेयर किया है। जिसमें कांग्रेस को एक पेड़ पर दिखाया गया है और सिद्धू को साप की तरह लटकाया गया है। इस पेड़ को कैप्टन काटते हुए दिखाए गए है।

दूसरी तरह नवजोत सिंद्धू के मीडिया सलाहकार सुरिंदर भल्ला ने भी कैप्टन को नसीहत दे दी। उन्होंने कहा कि पंजाब लोक कांग्रेस का गठन करने वाले कैप्टन को इस बार पंजाब के असल मुद्दे लोगों में उठाने चाहिए। वह नवजोत सिद्धू पर अपनी उर्चा न खर्चे। बता दें कि सिद्धू ने राजनीतिक सलाहकार मुहम्मद मुस्तफा ने अरमिंदर को अभी ही अलविदा कहा है।