You are currently viewing अमृतसरः Bathroom का शीशा उखाड़ कोरोना पॉजिटिव मरीज ने अस्पताल की पांचवी मंजिल से लगाई छलांग, मौत

अमृतसरः Bathroom का शीशा उखाड़ कोरोना पॉजिटिव मरीज ने अस्पताल की पांचवी मंजिल से लगाई छलांग, मौत

 

अमृतसरः जिला अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में उपचाराधीन कोरोना पॉजिटिव मरीज ने सोमवार सुबह पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली।

 

 

 

जानकारी के अनुसार, कोरोना पॉजीटिव आने से वह परेशान था, जिससे उसने छलांग लगा दी। छलांग लगाने से वह बुरी तरह घायल हो गया। सुरक्षा कर्मी उसे तत्काल इमरजेंसी में ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस को सूचना कर दी गई है।

 

 

 

मृतक मरीज की पहचान 46 वर्षीय स्वर्ण सिंह के रूप में हुई है। तरनतारन का रहने वाला उक्त मरीज 2 दिन पहले ही अस्पताल में दाखिल हुआ था। आज सुबह बाथरूम जाने के बहाने वह शौचालय में गया तथा वहां का शीशा उखाड़ कर ऊपर की मंजिल से छलांग लगा दी।

 

 

 

सरकारी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ राजीव देवगन ने बताया कि उक्त मरीज को कोरोना पॉजिटिव के अलावा नशे का आदी था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

? भारत के प्रसिद्ध MD आयुर्वेदा डॉक्टर ने बताया कैसे करें कुछ ही दिनों में शुगर को कंट्रोल – शुगर के मरीज अवश्य देखें VIDEO?