You are currently viewing हैवानियत: 15 साल की बच्ची के साथ महीनों तक 29 लोगों ने किया गैंगरेप, आपबीती सुनकर दहल जाएगा दिल

हैवानियत: 15 साल की बच्ची के साथ महीनों तक 29 लोगों ने किया गैंगरेप, आपबीती सुनकर दहल जाएगा दिल

मुंबई: महाराष्ट्र के ठाणे जिले से रेप की एक बेहद चौंकाने और शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि इस साल जनवरी से सितंबर महीने के बीच दो नाबालिगों सहित 29 लोगों ने एक 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ कई बार गैंगरेप किया। आरोपी बार-बार मारपीट के वीडियो का इस्तेमाल ब्लैकमेल करने और फिर से रेप करने के लिए कर रहे थे। घटना का पता तब चला जब नाबालिग पीड़िता ने डोंबिवली के मनपाड़ा थाने का दरवाजा खटखटाया।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय कराले ने कहा कि पीड़िता ने मनपाड़ा पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया और पिछले नौ महीनों की अपनी आपबीती सुनाई। उसने इस साल जनवरी से 22 सितंबर के बीच हुए यौन उत्पीड़न में शामिल 29 लोगों को नामजद किया है। ACP ने कहा कि हमने तुरंत एक विशेष अभियान चलाया और दो नाबालिगों सहित 26 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें शामिल आरोपी पीड़िता के परिचित थे और उन्होंने डोंबिवली, रबाले, मुरबाद, बदलापुर और कुछ अन्य स्थानों पर कई मौकों पर उसका यौन उत्पीड़न किया। आरोपियों पर सामूहिक दुष्कर्म और POCSO (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन अगेंस्ट सेक्सुअल ऑफेंसेज एक्ट) की धाराएं लगाई गई हैं।

उन्होंने कहा कि एसीपी सोनाली डोले को मामले में जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है और डीसीपी सचिन गुंजाल और मैं मामले की बारीकी से निगरानी करेंगे। एक आरोपी जो पीड़िता का दोस्त था, उसने जनवरी में उसका यौन उत्पीड़न किया था और घटना का वीडियो भी शूट किया था। इसके बाद यह वीडियो अन्य आरोपियों तक पहुंच गया, जिन्होंने उसे ब्लैकमेल किया और कई मौकों पर उसके साथ बार-बार मारपीट की। पीड़िता को अब अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

29 people gang-raped a 15-year-old girl for months, the heart will be shocked to hear the tragedy