You are currently viewing घर में पैर फिसलने से इस मशहूर पंजाबी सिंगर की मौत, अमिताभ बच्चन की फिल्म के लिए रिकॉर्ड कर चुका है गाना

घर में पैर फिसलने से इस मशहूर पंजाबी सिंगर की मौत, अमिताभ बच्चन की फिल्म के लिए रिकॉर्ड कर चुका है गाना

जालंधरः मशहूर पंजाबी सिंगर सुखविंदर सिंह मान उर्फ सुक्खा दिल्लीवाला की घर में पैर फिसल जाने से गिरने के कारण मौत हो गई है। उनका शव बुधवार देर रात गोल्डन एवेन्यू स्थित घर से बरामद हुआ। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। सुक्खा के सिर के पीछे चोट के निशान हैं। बताया जा रहा है कि वह पत्नी से तलाक के बाद डिप्रेशन में था। उसे शराब की लत भी लग गई थी।

पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम करीब 5:30 बजे सुखविंदर सुक्खा दिल्लीवाला जब अपने घर में बैठकर शराब पी रहा थे तो अचानक पैर फिसलने के कारण वह गिर गया। सिर पर चोट लगने के कारण उसे निजी अस्पताल ले जाया गया। यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद थाना-7 पुलिस को सूचना दी गई।

बता दें कि गायकी से सफर शुरू करने वाले सुक्खा जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री मारने वाले थे। जेएसएम प्रोडेक्शन की तरफ से बनाई जा रही फिल्म ‘द गैंगस्टर’ में सुक्खा मुख्य किरदार में थे। यह फिल्म उनके जीवन पर आधारित थी। इससे पहले सुक्खा अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म लीडर के लिए भी गाना रिकॉर्ड कर चुके थे।