You are currently viewing वाह ओ चच्चा! खैनी की तलब लगी तो चेन खींचकर रूकवा दी पूरी ट्रेन

वाह ओ चच्चा! खैनी की तलब लगी तो चेन खींचकर रूकवा दी पूरी ट्रेन

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में अचानक से एक ट्रेन रूक जाती है और हर कोई हैरान रह जाता है कि आखिर ट्रेन क्यों अचानक रूक गई। लेकिन जब इसका कारण पता चला चला तो रेलवे प्रशासन के अधिकारी भी अपना माथा पीटने लगे। दरअसल ट्रेन में सवार एक शख्स को सुर्ती (खैनी) की ऐसी तलब लगी थी कि उनसे चेन खींचकर ट्रेन रूकवा दी।

 

जैसे ही अचानक से ट्रेन रूकी से रेलवे प्रशासन भी सक्रिय हो गया और यह पता करने में जुट गया कि आखिर किसने और क्यों ट्रेन पुलिंग की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गोरखपुर का रहने वाला बिल्ला नाम का शख्स ट्रेन में सवार था और इसी दौरान उसे सुर्ती की तलब लगी। लेकिन उसके पास सूर्ती नहीं थी तो उसके दिमाग में एक आइडिया आया और सराय कंसराय स्टेशन के समीप उसने ट्रेन की चेन खींची और खैनी लेने चले गया।

 

 

रेलवे प्रशासन के मुताबिक बिल्ला दादर- गोरखपुर कोविड स्पेशल ट्रेन की जनरल बोगी में सफर कर रहा था। जब ट्रेन लेट हुई तो गार्ड ने इस लेकर वायरलेस पर सूचना दी। ट्रेन में मौजूद आरपीएफ के सिपाही बाहर आए तो उन्होंने खैनी खरीदकर लौट रहे बिल्ला को पकड़ लिया और कैंट रेलवे स्टेशन वाराणसी पहुंचने पर उसका चालान कर दिया। आरोपी के खिलाफ और भी कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान ट्रेन में सवार लोगों ने बिल्ला को खूब खरी खोटी सुनाई।