You are currently viewing पंजाब में बदला मौसम का मिजाज, आज भी छाए रहेंगे बादल; देर रात तेज हवाओं और बारिश से गर्मी से मिली निजात

पंजाब में बदला मौसम का मिजाज, आज भी छाए रहेंगे बादल; देर रात तेज हवाओं और बारिश से गर्मी से मिली निजात

चंडीगढ़: पंजाब में गर्मी के प्रकोप के बीच ठंडी हवाओं और बारिश की बौछारों ने लोगों को काफी राहत दी है और ठंडक का अहसास कराया है। रविवार देर रात पंजाब भर में झमाझम बादल बरसे। हालांकि यह कुछ ही देर के लिए बरसे, लेकिन इनसे काफी राहत मिली है। आज भी आसमान पर बादल छाए रहने की उम्माद है और मौसम खुशगवार रहेगा।

बारिश के बाद सुबह-सुबह तापमान में अच्छी खासी गिरावट देखने को मिली। तापमान सीधा 30-31 डिग्री सेल्सियस से गिरकर 25 और 25 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया। मौसम विभाग के अनुसार, आज दिनभर आसमान पर बादल छाए रहेंगे और दोपहर के बाद अधिकतम तापमान 37 डिग्री तक जाएगा। बारिश के कारण तापमान में सीधे 8 डिग्री की गिरावट आई है।

दिन में आज लू की जगह लोगों को राहत देने के लिए ठंडी हवाएं चलेंगी। कहीं-कहीं पर आसमान में छाए बादल बरस भी सकते हैं। अगले कल भी मौसम विभाग ने आसमान में बादल छाए रहने का अनुमान जताया है। एडवांस में आई गर्मी के कारण पिछले दिनों के दौरान लगातार पारा चढ़ रहा था। बीच में तो पारा 47 डिग्री को भी पार कर गया था।

Weather pattern changed in Punjab, clouds will prevail today; Relief from heat due to strong winds and rain late at night