You are currently viewing पंजाब में दर्दनाक सड़क हादसा, कार पर कंटेनर गिरने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौके पर मौत; 2 की हालत गंभीर

पंजाब में दर्दनाक सड़क हादसा, कार पर कंटेनर गिरने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौके पर मौत; 2 की हालत गंभीर

खन्ना: पंजाब के खन्ना में एक दुखद दुर्घटना सामने आई है जिसमें एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा खन्ना के गांव अलौड़ के पास हुआ। यहां एक कंटेनर कार पर गिर गया, जिससे कार में सवार परिवार के पांच सदस्य बुरी तरह फंस गए और उन्हें निकालने में मदद के लिए क्रेन बुलानी पड़ी। लेकिन जब तक रेस्क्यू ऑपरेशन खत्म हुआ, तब तक कार में सवार मां और दो जुड़वां भाई-बहन नहीं बच पाए, जबकि बच्चों के पिता और दादी को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा बीते दिन हुआ। मृतकों की पहचान नवप्रीत कौर, 10 वर्षीय लड़का हरसिमरन सिंह और लड़की हरसीरत कौर के रूप में हुई है और कार चालक गुरविंदर सिंह बौबी और उनकी माता कमलजीत कौर गंभीर रुप से घायल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार नसराली गांव का रहने वाला है जो फतेहगढ़ साहिब में माथा टेकने गया था और वापस जाते समय उनका दर्दनाक हादसा हो गया।

हादसा नेशनल हाईवे पर प्रिसटाइन मॉल के सामने हुआ। हादसा इतना दर्दनाक था कि मृतक के शवों को गाड़ी से बाहर नहीं निकाला जा सका। कार में फंसे लोगों को निकालने के लिए क्रेन मंगवाई गई।

Traumatic road accident in Punjab, three members of the same family die on the spot when a container falls on the car; 2 in critical condition