You are currently viewing TikTok को टक्कर देने के लिए तैयारी में YouTube, टेस्टिंग हुई शुरू

TikTok को टक्कर देने के लिए तैयारी में YouTube, टेस्टिंग हुई शुरू

 

नई दिल्लीः टिकटॉक को कड़ी टक्कर देने के लिए यूट्यूब एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है जिसकी मदद से यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर शॉर्ट वीडियो अपलोड करने में मदद मिलेगी। अब तक यह फीचर सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है और इसकी कुछ यूजर्स के साथ टेस्टिंग की जा रही है। इसके बाद फीचर को लॉन्च किया जाएगा। दो महीने पहले, लगभग ऐसे ही रिपोर्ट्स सामने आई थी कि यूट्यूब टिकटॉक के समान फीचर को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है जिनके मुताबिक नए फीचर का नाम यूट्यूब शॉर्ट्स होगा।

 

 

नए फीचर की मदद से ऐप के यूजर्स को सीधे ऐप पर कई शॉर्ट क्लिप रिकॉर्ड करने में मदद मिलेगी और उसी को वह वीडियो के तौर पर अपलोड कर सकेंगे। अगर वीडियो 15 सेकेंड से कम अवधि की है, तो उसे सीधे ऐप पर बिना मोबाइल गैलरी में जाकर भी अपलोड किया जा सकता है। हालाकि, अगर यूजर के पास 15 सेकेंड से ज्यादा अवधि की वीडियो है, तो उसे फोन की गैलरी से अपलोड करना होगा।

 

 

 

वर्तमान में यह फीचर कुछ चुनिंदा एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए सीमित है। यूजर्स इसकी उपलब्धता को मोबाइल अपलोड में “create a video” ऑप्शन पर क्लिक करके चेक कर सकते हैं। कंपनी ने यह नहीं बताया है कि ऐप में क्या फिल्टर, म्यूजिक और दूसरे आकर्षक फीचर्स भी मौजूद रहेंगे।

 

 

 

 

 

 

◆ शुगर की 5 वर्षों से खा रहे थे दवाई. ” i Coffee☕ ” पीने से 20 दिन में छूट गई मेडिसिन, हुआ बड़ा लाभ

☕कई वैज्ञानिकों व डॉक्टरों द्वारा तैयार की गई 100% आयुर्वेदिक i Coffee से शुगर की भयंकर बीमारी से मिला आराम -NO Side Effect – Video देखें-