You are currently viewing Tik Tok पर उड़ाया था मास्क का मजाक, अब खुद ही मिला कोरोना पॉजिटिव

Tik Tok पर उड़ाया था मास्क का मजाक, अब खुद ही मिला कोरोना पॉजिटिव

भोपाल: मध्य प्रदेश के सागर शहर के कोरोना वायरस से संक्रमित 25 वर्षीय युवक समीर खान ने टिकटॉक वीडियो बनाकर संक्रमण से बचने के लिए लोगों द्वारा पहने जाने वाले मास्क का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि कपड़े के टुकड़े पर क्या भरोसा रखना है। रखना है तो ऊपर वाले ‘खुदा’ पर रखो। इसके बाद उसे खुद कोरोना हो गया है। अब उसने अस्पताल से एक वीडियो बनाकर लोगों से दुआएं मांग रहा है।

 

टिकटॉक के इस वीडियो में समीर लोगों से कहा रहा है कि अपना स्पोर्ट मुझे देते रहना और मैं आज से टिकटॉक पर वीडियो पर नहीं डाल पाउंगा क्योंकि डॉक्टरों ने बताया है कि मुझे कोरोना हो गया है। यह टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने उसके मोबाइल फोन को अपने कब्जे में ले लिया है।

सागर के सरकारी बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. जी एस पटेल ने बताया है कि कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज के भर्ती रहने के दौरान मोबाइल फोन पर वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड करने की शिकायत मिलने पर उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है। अभी उसकी हालत ठीक है। उन्होंने कहा कि 10 अप्रैल को उसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई और सागर जिले में वह कोविड-19 का पहला मरीज है।